पुलिस ने अपहरण की वारदात का किया खुलासा…

UP Special News

अलीगढ(जनमत). अलीगढ के थाना लोधा क्षेत्र के हरिदासपुर से कल शाम मामा भांजे के अपहरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।  वही पुलिस ने इस सम्बन्ध में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि दो फरार हैं।  आरोपियों ने खुद को पुलिस वाला बता कर मामा भांजे का अपहरण किया था और परिवार से दो दो लाख रुपये की डिमांड रखी थी। मामला पुलिस की जानकारी में आने के बाद पुलिस सक्रीय हो गई और आरोपियों को दबोच लिया।

हरिदासपुर के रहने वाले प्रशांत अपने मामा मनोज के साथ स्कूटी से कहीं जा रहे थे।  तभी ब्रीजा सवार कुछ युवकों ने खुद को पुलिस वाला बता कर उनकी तलाशी ली और हथियार दिखा उनको अपनी गाडी में बिठा लिया। बाद में मामा के फ़ोन से परिजनों के पास दो दो लाख रुपये की डिमांड रखी। बदमाशों ने परिवार वालों से पैसे लेकर तस्वीर महल चौराहा आने को कहा। इसकी जानकारी पुलिस को भी मिल गई।

पुलिस न बदमाशों के बताये अनुसार जगह पर घेराबंदी कर दी। पुलिस को एक ब्रीजा कार रेल की पटरियों के सहारे आती हुई दिखाई दी। जिसको रुकने का इशारा किया गया। पुलिस के रोकने के बाद भी बदमाशो ने  गाडी नहीं रोकी और भागने लगे तो पुलिस ने बदमाशो का पीछा कर दो बदमाशों को पकड़ लिया जबकि दो बदमाश दीपांशु व् कुणाल फरार हो गए ।  कार में दो बदमाश रजत व् अंकित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आज प्रेस वार्ता कर अपहरण का खुलासा किया।