मूकबधिर किशोरी के साथ  हुआ “दुष्कर्म”…  

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत  ) : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना जवां इलाके में एक 17 वर्षीय मूकबधिर किशोरी के साथ हैवानियत की हदों को पार करते हुए एक दरिंदे द्वारा बलात्कार कर उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 25 मार्च को होली के दिन एक दरिंदा अपने कुछ साथियों के साथ किशोरी को बहला फुसलाकर बिजली घर स्थित गन्ने के कोल्हू पर ले गया।जहां उसके साथ दुष्कर्म करते हुए मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बनाने के कई दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पिता के मोबाइल पर बेटी के साथ हुए बलात्कार की नग्न वीडियो पहुंचते ही परिजन सन्न रहे गए। जिसके बाद पीड़ित परिवार मासूम बेटी को लेकर थाने पहुंचे ओर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए आरोपी के खिलाफ शिकायत देकर धारा-(376,363,3,4,ओर 67) तहत मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने तत्काल आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू करते हुए सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल कर फरार हुए युवक की तलाश शुरू कर दी है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जवां थाना क्षेत्र में एक गांव निवासी 17 वर्षीय मूकबधिर किशोरी को 25 मार्च को एक युवक अपने साथियों के साथ बहलाकर अपने साथ ले गया और उसके मुंह को अपने हाथों से दबाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दरिंदे ने बेजुबान किशोरी के साथ दुष्कर्म करते हुए मोबाइल से उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपी लड़के द्वारा मूकबधिर किशोरी के साथ बलात्कार करते वक्त मोबाइल से बनाया गया उसका अश्लील वीडियो उसके पिता के मोबाइल पर भेज दिया पिता के मोबाइल पर बेटी के साथ बलात्कार किए जाने का अश्लील वीडियो पहुंचते ही परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई और उनके होश उड़ गए। फूफा के मोबाइल से पिता के मोबाइल पर आए अश्लील वीडियो को लेकर पीड़ित पिता दरिंदगी की शिकार हुई अपनी मासूम बेटी के साथ थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पीड़ित पिता के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसकी 17 वर्षीय गूंगी बहरी बेटी के साथ हुई घटना 25 मार्च होली के दिन की है। जब जवां क्षेत्र के सौंगरा गांव निवासी आरोपी रामू पुत्र मुन्ना अपने साथियों के साथ उनके गांव पहुंचा और उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपनी बाइक पर बैठाकर कर अपने साथ ले गया। जहां बिजली घर स्थित गन्ने के कोल्हू पर ले जाकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करते हुए मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाया गया। बेजुबान बेटी के साथ दुष्कर्म के दौरान बनाया गया वीडियो आरोपी के द्वारा अपने ग्रुप में भेजते हुए मासूम बेटी के दिल्ली निवासी फूफा के मोबाइल पर भेज दिया। फूफा के मोबाइल पर बेटी का अश्लील वीडियो पहुंचते ही उनके द्वारा वह वीडियो बेटी के पिता के मोबाइल पर भेजा गया। बेटी का वीडियो मोबाइल पर आते ही पिता के होश उड़ गए।जहां जुबान से गूंगी ओर कानों से पूरी तरह से बहरी बेटी के साथ हुई जघन्य घटना को लेकर पिता द्वारा वायरल वीडियो के तीन दिन बाद आरोपी लड़के का फोटो इंस्टाग्राम से निकलते हुए बेटी से जानकारी की गई।

तो बेजुबान बेटी के द्वारा इशारे से आरोपी लड़के के फोटो पर हाथ रखते हुए बताया कि इस लड़के के द्वारा ही उसके साथ गलत कृत्य किया गया है। पिता का आरोप है कि आरोपी लड़के की पहचान होने के बाद गांव के ही किसी व्यक्ति के द्वारा उसको फोन पर जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद पीड़ित पिता पीड़िता बेटी के साथ थाने पहुंचे और आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने तत्काल दुष्कर्म की शिकार हुई पीड़िता बेटी को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उसका उपचार जारी है। तो वही पुलिस ने मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद फरार हुए आरोपी को तलाश करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है। तो वहीं हैवानियत की शिकार हुई पीड़ित मासूम बच्ची के पिता ने आंखों में आंसू लेते हुए दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई। साथ ही न्याय नहीं मिलने पर उन्होंने गांव छोड़ने की भी बात कही।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…