हरदोई में 3 स्थानों पर पिटाई का,वीडियो वायरल

हरदोई में 3 स्थानों पर पिटाई का,वीडियो वायरल

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के 3 अलग अलग थाना इलाकों में लाइव पिटाई व फायरिंग के वीडियो वायरल हो रहे है।इस मामले में एएसपी ने बताया कि तीनों जगह मुकदमे पंजीकृत किये गए है। पुलिस इन सभी मामले में कार्यवाई कर रही है। पिटाई का पहला वीडियो अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम शायमदासपुर का है।यहां लेखपाल कुलदीप श्यामदासपुर में घूरे के गड्ढे की जमीन की पैमाइश करने गए थे।

बताया जाता है कि उसी समय प्रधान श्रीप्रकाश के पुत्र अनुज को मौक़े पर बुलाकर नाप शुरू कराई।लेखपाल व अन्य लोग नाप कर रहे थे इतने में ही गांव के ही राजाराम की पुत्री सरोजनी ,सीता , निर्मला व सीता पुत्री राजू पैमाइश का विरोध करते हुए प्रधान पुत्र अनुज की चप्पलों से पिटाई करने लगी।यह देखकर ग्रामीणों ने घटना का वीडियो मोबाइल में बना लिया। अनुज ने युवतियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इन लोगों ने उसको रेप केस लगाने की धमकी दी हुई है।प्रधान पुत्र की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

दूसरा वीडियो लोनार कोतवाली इलाके के नस्योली डामर का है।बताया जाता है कि यहां प्रधान नाली बनवा रहा था जिसका दबंग विरोध कर रहे थे और इसी बात को लेकर गाली गलौज के बाद दबंग ने असलहे से फायर कर दिया जिसका प्रधान पक्ष ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।वहीं तीसरा मामला मल्लावां कोतवाली इलाके के बांसा गांव का है।यहां पर एक बुजुर्ग को कुछ लोग डंडे से पीट रहे हैं जिसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि सभी मामलों में मुकदमा पंजीकृत की गई है जांच की जा रही है और पूरे मामले में आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey