बीजेपी महिला पार्षद की गुंडागर्दी का विडिओ हुआ वायरल

Exclusive News UP Special News

लखनऊ (जनमत):- भाजपा सरकार एक तरफ तो भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करती है| जब कि नेताओं की धमक अब आम जनता के लिए मुसीबत का सबब बनती जा रही है। भाजपा के नेताओं द्वारा धमकी और धन उगाही अब आम हो चुकी है। पुलिस भी इनके आगे नतमस्तक है। अभी कुछ दिन पहले ही एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमे एक महिला मंत्री सीओ स्तर की महिला अधिकारी को धमका रही थी। यह मामला काफी सुर्खियों में रहा।

मामला ऊपर तक पंहुचा और जांच करने की बात आई लेकिन अब यह पूरी तरह से ठन्डे बस्ते में है। ये तो कुछ दिन पहले का मामला था। अब ज़रा इनको भी देखिये। ये भारतीय जनता पार्टी की महिला पार्षद बीना रावत है। थाना आशियाना इलाके में अपनी जमीन पर घर बना रहे डॉ0 संतोष कुमार को धमकाने के लिए पार्षद मौके पर पहुंची और पूरी निडरता से 20 लाख रूपये की मांग करने लगी। रूपये न देने पर ईट लेकर मारने के लिए भी दौड़ पड़ी। बताया जा रहा है कि नगर निगम व एलडीए द्वारा अनुमति दिए जाने के बाद भी पार्षद निर्माणस्थल को ग्राम समाज की जमीन बताकर निर्माण का विरोध कर रही हैं और रिश्वत की मांग कर रही हैं।

मौके पर तमाम लोग मोबाइल से इस घटना क्रम का विडिओ बना रहे थे बावजूद सत्ता की ताकत में चूर पार्षद बीना रावत को तनिक भी इसका फर्क नहीं पड़ा । हालांकि, वीडियो वायरल होने पर रावत ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने रिश्वत नहीं मांगी। ये बातें सच नही हैं। कुछ भूमाफिया ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा कर रहे हैं जिसे लेकर मैंने आशियाना थाने में एफआईआर करवाई है।

Posted By:- Amitabh Chaubey