शुक्रवार को होने वाली जुमे की नमाज को लेकर ज़िले कि पुलिस अलर्ट :-

UP Special News

सिद्धार्थनगर (जनमत ) :- पिछले दो शुक्रवार से शुक्रवार की नमाज के बाद उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में हो रही हिंसा के मद्देनजर ज़िले की पुलिस अलर्ट पर है। कल होने वाली शुक्रवार के नमाज़ पर पैनी निगाह रखी जा रही है। अब तक शांत रहे सिद्धार्थनगर जिले में भी कोई विवाद ना हो इसको लेकर पुलिस प्रशासन ने दोनों समुदाय के लोगों से संपर्क कर आपसी सौहार्द बनाने की अपील की है। साथ ही अवांछनीय तत्वों पर विशेष निगाह रखते हुए हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह सतर्क है।

कल होने वाले जुमे की नमाज को सकुशल संपन्न कराने को लेकर की जा रही तैयारियों के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के अनुपालन में पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है। इसको देखते हुए पूरे जिले के मस्जिदों पर कल सुरक्षा व्यवस्था के विशेष इंतजाम किए जाएंगे।

मस्जिदों और आसपास के इलाकों की निगरानी ड्रोन कैमरे से की जाएगी। साथ ही मुस्लिम धर्मगुरुओं से भी संपर्क कर नमाज के बाद किसी भी तरह के जुलूस या धार्मिक कार्यक्रम ना करने की लिए कहा गया है। उनसे हर स्तर पर पुलिस प्रशासन से सहयोग करने की अपील की गई है। सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि  जिले में अगर कोई भी हालात खराब करने की कोशिश करता है तो उससे निपटने के लिए सिद्धार्थनगर की पुलिस हर स्तर पर तैयार है।

Reported By – Dharamveer Gupta 

Published By – Vishal Mishra