सरकार गुलामियों के सभी निशान मिटा रही

UP Special News राजनीति

हरदोई (जनमत):- हरदोई के मल्लावां विधान सभा की बरहुआ ग्राम सभा में मोदी के मन की बात सुनने पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने स्वामी प्रसाद के बयान पर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि समाजवादी पार्टी का इतिहास अराजकता का इतिहास रहा है स्वामी प्रसाद मौर्य उसे आगे बढ़ा रहे हैं अखिलेश यादव को जवाब देना चाहिए।

बरहुआ पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने बूथ पर मन की बात सुनी और उसके बाद बूथ पर बूथ स्तर के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक की। ओमप्रकाश राजभर के द्वारा राजा सुहेलदेव को भारत रत्न देने की मांग पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा पुरस्कार दिए जाते हैं उनकी एक समिति होती है वही तय करती है।कहा सुहेलदेव का बड़ा योगदान है समाज में इसके लिए उनके अनेक स्मारक बनाए गए हैं और आजमगढ़ में विश्वविद्यालय बनाने का काम किया गया है। देश में उनका योगदान बीजेपी स्वीकार करते हुए आगे बढ़ती है और सम्मान देने की एक प्रक्रिया है उसी के हिसाब से आगे बढ़ा जा रहा है।

अखिलेश यादव के बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह समाजवादी पार्टी का इतिहास रहा है चाहे अयोध्या में निहत्थे कार सेवकों पर गोलियां चलाने का रहा हो मठ मंदिरों पर आतंकी हमले के बाद आतंकियों को उनकी सरकार में आश्रय देना रहा हो प्रदेश में अराजकता प्रदेश को दंगों के हवाले किया जाना रहा हो सरकार दंगाइयों के साथ रही है यह सपा का इतिहास है और स्वामी प्रसाद मौर्य उस को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं।उन्होंने कहा जवाब जनता को अखिलेश यादव को देना चाहिए कि वह स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान के साथ हैं अगर नहीं है तो उन पर कार्यवाही करनी चाहिए।

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के बयान पर उन्होंने कहा कि यह उनके अपने विषय हैं सरकार गुलामी यों के सभी निशान को मिटाने का काम कर रही है यह उसी कड़ी का हिस्सा है उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के भवन में उनके गार्डन का नाम मुगल के नाम पर क्यों। स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी भाजपा में है इस पर उन्होंने कहा कि पार्टी को निर्णय लेना है निर्णय ले लेगी उनकी बेटी को भी तय करना है स्वामी प्रसाद के साथ हैं या बीजेपी की विचारधारा के साथ।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey