महज दो घंटे में पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने बाले लुटेरे को किया गिरफ्तार

CRIME UP Special News

एटा(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के थाना राजा का रामपुर क्षेत्र के अंगदपुर गांव के समीप हुई लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलाशा। लूट का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह ने बताया अंगद पुर गांव के निवासी राहुल अपनी चाची के साथ अलीगढ़ से वापस लौट रहे थे। तभी गांव के समीप पल्सर सवार दो लुटेरों ने डंडा मारकर राहुल की चाची से कुंडल मंगलसूत्र और मोबाइल लूट लिए ।दोनो लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

लूट की घटना घटित होने के बाद पीड़ित थाना राजा का रामपुर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी शिकायत पुलिस को की पुलिस ने तत्काल मामले की गंभीरता को समझते हुए लुटेरों की तलाश जारी कर दी चारों तरफ नाकेबंदी की गई 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तत्काल राजा का रामपुर पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों लुटेरों को मोटरसाइकिल समेत लूटे गए माल सहित गिरफ्तार कर लिया।

लुटेरों से पुलिस ने मोबाइल,मंगलसूत्र,और कुंडल वरामद कर लिए हैं। पुलिस की पूछताछ में एक लुटेरे ने बताया गिरफ्तार आरोपी पहले भी चार बार जेल जा चुके हैं। और पहले भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।फिलहाल दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Nand kumar