मौत का लाइव वीडियो आया सामने

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई जिले में सीसीटीवी में एक दिल दहलाने वाली घटना कैद हुई है।दरअसल एक बाइक सवार रेल के बंद फाटक के बाद भी रेलवे ट्रैक पार कर रहा था उसी समय तेज रफ्तार ट्रेन ने उसे टक्कर मारकर उड़ा दिया। जिसमे युवक की मौत हो गयी। बाइक सवार युवक और ट्रेन की टक्कर का मामला रविवार रात का बताया गया है। मृतक युवक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

टक्कर से बाइक के बुरी तरीके से परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद पुलिस मृतक युवक की शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी हुई है। सीसीटीवी में कैद इन दिल दहलाने वाली तस्वीरों को देखिए यह हरदोई जिले के संडीला कस्बे से ताल्लुक रखती हैं।दरअसल रविवार देर रात संडीला कस्बे में सदर बाजार रोड पर रेल फाटक बंद था। उसी दौरान एक बाइक सवार युवक रेल ट्रैक बंद फाटक के बाद भी रेलवे ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रहा था  बताते हैं कि उसकी बाइक रेल पटरी में फस गई थी जिसे वह निकालने की कोशिश कर रहा था उसी दौरान लखनऊ से शाहजहांपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार हिमगिरी एक्सप्रेस आ गई।

हिमगिरी एक्सप्रेस की टक्कर से बाइक सवार युवक बाइक सहित टकरा गया जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए और युवक की मौत हो गई घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है अभी मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है पुलिस मृतक युवक की शिनाख्त कराने की कोशिश में जुटी हुई है।

Reported By:- Sunil Kumar

Reported By:- Amitabh Chaubey