मासूम से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म का प्रयास ….नग्न हालत में पकड़ा गया आरोपी

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके में एक पड़ोसी के द्वारा 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 10 वर्षीय बिन मां की अनाथ मासूम बच्ची गली में खेल रही थी। तभी हवास का भूखा भेड़िया पड़ोसी बच्ची के पास पहुंचा और उसको लालच देकर अपने घर ले गया। जहां बच्ची को अपने घर ले जाने के बाद कमरे में बंद कर उसके साथ अश्लील हरकत की। बच्ची ने अपने साथ अश्लील हरकत होते देख चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया।

चीख-पुकार की आवाज सुनकर मासूम की चाची बच्ची को बचाने के लिए पड़ोसी के घर पहुंची। तो देखा पड़ोसी बच्ची के साथ चारपाई पर नग्न लेटा हुआ था। जिसके बाद चाची ने नग्न हालत में चारपाई पर मिले पड़ोसी को मौके से पकड़ लिया। इस दौरान आरोपी व्यक्ति ने बच्ची की चाची के साथ मारपीट भी कर दी। जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने नग्न हालत में चारपाई पर मिले आरोपी पड़ोसी को पकड़कर सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया.परिजनों का आरोप है कि  पुलिस ने पीड़ित पक्ष के खिलाफ ही कार्यवाही की दी धमकी दी और  थाने से धमका कर भगाया। वहीं परिजन क्षेत्राधिकारी खैर आर के सिसौदिया के कार्यालय पहुंचे। जहां सीओ ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

आपको बताते चलें जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल के गांव में हवस के भूखे भेड़िए दरिंदे के द्वारा एक बिन मां की अनाथ 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ अपने हवस का शिकार बनाए जाने की कोशिश किए जाने का सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां बिन मां की अनाथ दस साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी।जबकि बच्ची की मां की मौत हो चुकी है और उसका पिता मासूम को घर पर अकेला छोड़ कर मजदूरी करने बाहर गया हुआ था। उसी दौरान मौका पाकर हवास का भूखा भेड़िया दरिंदा बच्ची को गली के अंदर अकेला खेलते हुए देख पड़ोसी बच्ची के पास पहुंचा और उसको खाने पीने की चीजों का लालच देकर अपने साथ बुलाकर अपने घर ले गया और मौका पाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

इस दौरान जब पड़ोसी कमरे के अंदर बच्ची के साथ नग्न हालत में बलात्कार करने की कोशिश कर रहा था तो मासूम बच्ची के शोर मचाने पर पड़ोस के बच्चों ने बच्ची की चीखने चिल्लाने की आवाज सुन ली और इसकी सूचना पड़ोस के बच्चों द्वारा उसके घर पहुंचकर उसकी चाची को दी। सूचना पर चाची मौके पर पहुंच गए तो देखा पड़ोसी युवक बच्चे के साथ चारपाई पर नग्न हालत में पड़ा हुआ था बच्ची के साथ पड़ोसी को चारपाई पर नग्न हालत में देख चाची के होश उड़ गए और उसने बिना समय गवाएं चारपाई पर नग्न हालत में पड़े पड़ोसी के चुंगल से बच्ची को मुक्त कराया। जिसके बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर दी गई बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की कोशिश का मामला सामने आने के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार के लोगों की गिरफ्त में आए आरोपी पड़ोसी को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया जिसके बाद पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर अपने साथ थाने ले गई।तो वही 10 वर्षीय मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेजा गया।

इस घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी खैर आर के सिसोदिया का कहना है कि 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास की सूचना प्राप्त हुई . प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना टप्पल में अभियोग दर्ज कर लिया गया है। वही, आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि साक्ष्य के आधार पर आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey

इज्जतनगर मंडल में टिकट जांच में अब तक की सर्वाधिक आय