चाकुओं से गोदकर महिला की हत्या पर “आक्रोश”…

CRIME UP Special News

मेरठ  (जनमत):- यूपी के मेरठ जिले में दलित महिला बबीता हत्याकांड़ में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने को लेकर परिजनों में रोष व्याप्त है। पीएम के बाद जैसे ही शव घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। आपको बता दे कि  बबिता पत्नी रमेश निवासी गांव मऊखास मुंडाली की बदमाशों ने सरेराह चाकुओं से गोदकर हत्या कर थी। हत्या करने के बाद बदमाश फरार हो गए थे।

दरअसल बबीता एक चिकित्सक की कोठी पर चौक बर्तन करने का काम करती थी। परिजनों ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था। जैसे ही बबीता का शव पीएम के बाद घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। उधर पुलिस अभी तक इस मामले में एक भी आरोपी को गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। जिसे लेकर परिजनों में अधिकारियों के प्रति रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तारी और  परिजनों को आर्थिक मदद की मांग को लेकर हंगामा प्रदर्शन किया। लोगों ने शव गांव के बाहर सड़क पर रख कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा प्रदर्शन किया। पांच घंटें तक शव नहीं उठने दिया और मांग पूरी न होने तक शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार दिया।

वहीँ मामले की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुचे  । इस दारौन ग्रामीणों की अधिकारियों से तींखी नौकझोक भी हुई। बाद में अधिकारियों के लिखित आश्वासन देने पर लोग शांत हुए और पुलिस की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार दिया। वहीँ पुलिस के मुताबिक जांच जारी है और पुलिस  आरोपियों के बेहद करीब पहुंच चुकी है। पुलिस ने घटना का फिर से मौका ए मुआयना किया। जहां से बेहद एहम सुराग मिले हैं और आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। इस वारदात  में करीबी लोग शामिल है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं परिवार की आर्थिक मदद के लिए भी प्रशासनिक अधिकारियों से आग्रह किया  गया है.

REPORT- NAREDRA GAUTAM…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..