भाजपा नेता की पुलिस ने जमकर कि पिटाई

UP Special News

सोनभद्र (जनमत):- पुलिस कर्मियों द्वारा भाजपा नेता की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश में जनपद सोनभद्र के थाना पिपरी इलाके का बताया गया है। यहाँ रेणुकूट पुलिस चौकी में होली के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के नेता और पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के मंडल महामंत्री सुनील गिरी को भी आमंत्रित किया गया था। सत्ता की हनक में नशे में चूर भाजपा नेता जब अपने सहयोगियों के साथ यहाँ पहुंचे तो उन्हें होली का ऐसा शुरूर चढ़ा की चौकी इंचार्ज अंजनी राय की पत्नी को सम्बोधित करते हुए एक गाने पर अश्लीलता शुरू कर दी।

अपने ही सामने अपनी बीवी का इस तरह से मजाक बनता देख आग बबूला हुए चौकी इंचार्ज का गुस्सा भाजपा नेता पर इस तरह फूटा की सुनील गिरी की सामत ही आ गई। कुछ ही पलों में अंजनी राय समेत तमाम पुलिस कर्मियों ने भाजपा नेता सुनील गिरी की डंडो से ऐसी पिटाई कर दी नेता का सारा नशा तो गायब हो ही गया साथ ही पुलिस के डंडो से वह बिस्तर भी पकड़ बैठे। अपने नेता की पिटाई होते देखा भाजपाइयों ने पुलिस के चंगुल से भाजपा नेता सुनील गिरी को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन पुलिस की लाठी के आगे किसी की भी न चली।

हालांकि मामला सत्ताधारी भाजपा नेता की पिटाई से जुड़ा हुआ था इसलिए मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने मामले को संज्ञान में लेते हुए चौकी इंचार्ज अंजनी राय को तत्काल प्रभाव से लाईन हाजिर कर दिया। पुलिस अधिकारी द्वारा चौकी इंचार्ज पर भले ही लाइन हाजिर की कार्रवाई कर दी गई है लेकिन सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता की पिटाई का विडिओ सोशल मीडिया पर लोग चटकारे ले लेकर देख रहे है।

Posted By:-Sharad Somani