शस्त्रों की रिकवरी के लिए अफजाल अंसारी के आवास पहुंची “पुलिस”…

UP Special News

गाजीपुर (जनमत):- बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा होने के बाद जिलाधिकारी के आदेश  पर अंसारी के तीन शस्त्रों के लाइसेंस को निलंबित कर दिया गया और शस्त्रों को पुलिस अभिरक्षा में लेने के लिए पुलिस अफजाल अंसारी के पैतृक आवास पहुंची थी लेकिन शस्त्रों की रिकवरी नहीं हुए । पुलिस अब जेल में निरुद्ध अफजाल अंसारी से इन शस्त्रों को लेकर पूछताछ करने की तैयारी में जुट गई है।

बताते चलें कि, शुक्रवार को अफजाल अंसारी के तीन असलहों  जिनमें दो राइफल और एक रिवाल्वर शामिल है, का जिलाधिकारी के आदेश के बाद शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिया गया। निलंबित किए गए शस्त्रों को पुलिस अभिरक्षा में लेने के लिए शुक्रवार की शाम करीब 7:30 बजे एसपी ग्रामीण एवं सीओ मुहम्मदाबाद बड़ी संख्या में पुलिस और महिला आरक्षी के साथ अफजाल अंसारी के पैतृक आवास यूसुफपुर पहुंचे और परिजनों  से शस्त्रों के बारे में पूछताछ की गयी. परिजनो के मुताबिक जिन शस्त्रों की तलाश है,वह पहले से जमा है। लेकिन कहां ? इसकी जानकारी किसी भी परिजन को नहीं है।

इस बाबत एसपी ह ने बताया कि अफजाल अंसारी IS-191गैंग के सदस्य के तौर पर पुलिस फाइल में चिन्हित है। अफजाल अंसारी के शस्त्रों के लाइसेंस के निरस्तीकरण की फाइल पहले ही भेजी जा चुकी थी।इस बीच अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा होने के बाद  गैंग के अन्य सदस्यों के तर्ज पर शस्त्रों के लाइसेंस को निलंबित कर दिया गया है। जिन शस्त्रों के लाइसेंस निलंबित  किए गए हैं पुलिस अभिरक्षा में लेने के लिए पुलिस  जेल में जाकर अफजाल अंसारी से पूछताछ करेगी।अगर सभी शस्त्र जिनके लाइसेंस निलंबित हैं वह पहले से जमा नहीं है तो उन्हें पुलिस अभिरक्षा में लिया जाएगा और आवश्यक कार्यवाही की जाएगी.

REPORT- HASEEN ANSARI…

PUBLISHED BY: ANKUSH PAL…