रामपुर में अपहरण हुई नाबालिक को पुलिस ने किया बरामद

CRIME UP Special News

रामपुर(जनमत):- उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के गंज कोतवाली पुलिस ने सप्ताह भर से अपह्रत किशोरी को बरामद कर लिया है इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया था। उनसे पूछताछ के बाद किशोरी को बरामद कर लिया गया। और आरोपीयो को भी गिरफ्तर कर लिया गया है। वहीँ आरोपीयो की मंशा नाबालिक के साथ कोई बड़ी घटना को अंजाम देना था, परन्तु पुलिस ने नाबालिक को बरामद कर उसकी जान बचा ली। फिहलाल पुलिस ने नाबालिक को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

घटना गंज कोतवाली क्षेत्र के सैंजनी नानकार गांव की है। जहा इरफान की 14 वर्षीय किशोरी इकरा का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। उसे बहला-फुसलाकर ले गए थे। परिजनों ने इकरा की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली थी। रिश्तेदारी आदि में भी देखा गया था। आखिरकार परिजन गंज कोतवाली पहुंचे और घटना की जानकारी दी थी। पुलिस ने अपहरण की घटना को गंभीरता से लेते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली थी, जिसमें तीन युवकों को नामजद किया गया है था।  पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। कई स्थानों पर दबिश देकर उन्हें हिरासत में ले लिया गया था।

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही थी। साथ ही किशोरी को बरामद किए जाने का भी प्रयास किया जा रहा था। इसके लिए रात में कई स्थानों पर दबिश दी गई, लेकिन पुलिस को पता चला के किशोरी चपटा कालोनी में घूम रही है। पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया। रिपोर्ट में सैंजनी नानकार के ही गुलवेज, गजनी और उवैद को नामजद किया गया है गुरुवार को सूचना मिली कि किशोरी चपटा कालोनी में घूम रही है। वहां जाकर देखा गया तो वह मिल गई। परिजनों को सौंप दिया गया है।