समाजवादी पार्टी गुंडों बदमाशों के साथ साथ लुच्चे लफंगो की पार्टी है:- उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक

UP Special News राजनीति

भदोही (जनमत):- उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भदोही प्रवास के दौरान मीडिया से बात कर बताया कि समाजवादी पार्टी गुंडों बदमाशों के साथ साथ लुच्चे लफंगो की पार्टी है। वहीं भारत सहित दुनिया में भूचाल मचाने वाले अडानी समूह के 25 हजार करोड़ के टेंडर कैंसिल पर कहा की यूपी में योगी की सरकार आर्थिक मुद्दे पर नंबर 1 पर लाएगी और अडानी का नाम लिए बगैर कहा की उत्तर प्रदेश में कानून का राज है किसी भी अपराधी को छूट नहीं है यहां आम जन मानस को महसूस होगा की उसकी अपनी सरकार है।

भदोही जनपद के ज्ञानपुर स्थित राजकीय गेस्ट हाउस में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मीडिया से रूबरू हुए और यूपी में योगी और केंद्र में मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में बताया और अडानी समूह से भारत को हुए नुकसान पर कहा कि 10 11 12 फरवरी को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट है। दुनिया के 16 से अधिक राष्ट्रों में यूपी सरकार का प्रतिनिधिमंडल गया था और वहां के उद्योगपतियों से निवेशकों से हमने बात की, रोड शो आयोजित हुए। इसके बाद भारत की कई राज्यों की राजधानी में हम लोग जा कर के वहां के इन्वेस्टर्स से बात की और बड़ी संख्या में एमओयू साइन हुए है। हम दावे के साथ कहते हैं कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश को आर्थिक मोर्चे पर नंबर 1 बनाया जायेगा।

पूर्व की समाजवादी पार्टी में अखिलेश सरकार में यूपी को अपराध का प्रदेश कहा जाता था और अब हर मोर्चे पर उत्तम प्रदेश कहा जाता है। वहीं अडानी समूह से 25 हजार करोड़ के बिजली मीटर को लेकर यूपी सरकार द्वारा टेंडर कैंसिल करने के सवाल पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बड़ी बेबाकी से पत्रकारों से बात करते हुए बातों बातों में अडानी को अपराधी कह गए। डिप्टी सीएम ने कहा की यूपी में योगी की सरकार है आर्थिक मुद्दे पर हम नंबर 1 पर लायेंगे और उत्तर प्रदेश में कानून का राज है यहां किसी भी अपराधी को छूट नहीं है। यहां आम जन मानस को महसूस होगा की उसकी अपनी सरकार है।

Reported By:- Anand Tiwari

Posted By:- Amitabh Chaubey