नगर पंचायत टाउन एरिया भदरसा का कार्यकाल हुआ समाप्त

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या के टाउन एरिया नगर पंचायत भदरसा की। वैसे देखा जाए तो नगर पंचायत टाउन एरिया भदरसा का कार्यकाल समाप्त हो चुका है। अभी चुनाव कराया जाना है। जिसके चलते ओबीसी आरक्षण को लेकर मामला उच्च न्यायालय में चल रहा है । तारीख पर तारीख पड़ रही है। जिसके चलते निर्वाचन आयोग चुनावी तारीखों का ऐलान अभी नहीं कर रहा है। इसी कड़ी में जब मीडिया कर्मी टाउन एरिया नगर पंचायत भदरसा पहुँचे और मौजूदा समय में सभासद तथा चेयरमैन के द्वारा विकास के कितने कार्य किए गए हैं |

 इसको लेकर तमाम मुद्दों पर बातचीत की तो इसी कड़ी में चेयरमैन अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे युवा प्रत्याशी चंद्रभान ने बताया क्षेत्र में महाविद्यालय, अस्पताल ,सड़कों का चौड़ीकरण, किया जाना नितांत आवश्यक हैं। उनका कहना है बिजली कटौती से गांव की जनता परेशान है और उन्हें 24 घंटे बिजली मिलनी चाहिए। तो वहीं दूसरी तरफ भदरसा बाजार के मशहूर व्यवसायी अशोक कुमार का मानना है की विकास के नाम पर लोगों को ठगा गया है। उन्होंने बताया नालियाँ भट गई है। बरसात के दिनों में जगह-जगह पानी भर जाता है।

उन्होंने कहा नगर पंचायत चुनाव में बदलाव बहुत जरूरी है। टाउन एरिया मदरसा वार्ड नंबर 11 संत रैदास के निवासी अजय साहू का मानना है कि विकास केवल 50 परसेंट हुआ है जबकि विकास सौ परसेंट होना जरूरी था। तो वहीं , वार्ड नंबर 11 जयपुर के निवासी देवा शंकर का मानना है विकास बहुत ज्यादा नहीं हुआ है देवा शंकर टाउन एरिया में एक विद्यालय की मांग कर रहे हैं। तो वहीं , दूसरी तरफ मीडिया कर्मियों के समक्ष अपनी बात को रखते हुए वार्ड नंबर 11 के निवासी राम मूर्ति का मानना है की टाउन एरिया का जिस तरीके से विकास होना चाहिए उस तरीके से नहीं हुआ है।

Reported By :- Azam Khan 

Published By:- Vishal Mishra