दबंगों ने दलित परिवार पर किया लाठी डंडे से “हमला”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तरप्रदेश के जनपद अलीगढ़ की थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सराय लवेरिया में भीम आर्मी के कार्यकर्ता ने दलित समाज के लिए काम करने पर भीम आर्मी के कार्यकर्ता के घर पर देर रात 8 से 10 बाइक पर सवार भाजपा और बजरंग दल के दबंग लोगों पर दलित परिवार के घर में घुसकर लाठी डंडे लोहे की रोड और धारदार हथियारों से हमला बोलते हुए घर में मौजूद सदस्यों के साथ जमकर मारपीट कर बहन बेटियों कपड़े फाड़े जाने का आरोप लगाया है। वहीं मनुवादी सोच के दबंगों द्वारा भीम आर्मी कार्यकर्ता के घर में घुसकर की जा रही मारपीट की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। यहां से घायलों की हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस घटना को लेकर जानकारी करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार भाजपा और बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं के द्वारा देर रात भीम आर्मी कार्यकर्ता के घर में घुसकर किए गए हमले में घायल सराय लवरिया निवासी भीम आर्मी के कार्यकर्ता गुड्डू का कहना है कि लाइट जाने के बाद देर रात परिवार के सभी लोग घर के अंदर मौजूद थे। तभी लाठी डंडे लोहे की रोड धारदार हथियार अवैध तमंचे से लैस होकर 8 से 10 बाइक पर सवार होकर आए भाजपा और बजरंग दल के एक दर्जन से ज्यादा दबंग लोगों में शामिल दबंग युवक के.के, अभी, जीतू,अशोक अंजुल,आकाश, मनी सहित मुकुल ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पीड़ित परिवार के घर में घुसकर पीड़ित परिवार के लोगों के ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया। इस दौरान बहनों सहित बुजुर्ग माता-पिता और मासूम बच्चों के साथ भी दबंगों द्वारा जमीन पर गिरा गिराकर बेहरमी के साथ मारपीट करते हुए जमकर पिटाई की गई।गुड्डू का आरोप है कि वह पिछले काफी समय से भीम आर्मी के साथ जुड़कर बहुजन समाज के लिए काम कर रहा था।

दलित समाज के लिए काम करने यही बात मनुवादी सोच के दबंग लोगों को नागवार गुजरने के साथ ही बुरी लग रही थी। यही वजह है कि बहुजन समाज के लिए काम करने की इसी बात पर बीजेपी और बजरंग दल के 8 से 10 बाइक पर सवार होकर आए दर्जनों दबंग लोगों ने उसके घर में घुसकर भैया दूज मनाने आई बहनों के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ते हुए घर में मौजूद बुजुर्ग माता-पिता और भाई समेत बच्चों के साथ जमकर पिटाई की गई। दबंगों द्वारा किए गए हमले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आधा दर्जन से ज्यादा घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज में सभी घायलों का उपचार जारी है। तो वहीं पीड़ित परिवार के लोगों ने उनके घर में घुसकर हमला करने वाले भाजपा और बजरंग दल के दबंग कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्यवाही किए जाने की मांग की है।.

REPORT- AJAY KUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..