ज्वैलर्स से बदमाशों ने ज्वैलरी भरा बैग लूटा

UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के कासिमपुर थाना इलाके में एक ज्वैलर्स से बाइक सवार बदमाशों ने ज्वैलरी से भरा बैग लूट लिया। ज्वेलर्स की पत्नी के द्वारा विरोध किए जाने पर लुटेरों ने महिला के सर पर हमला कर उसे घायल कर दिया। मामले की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक कासिमपुर व सीओ संडीला ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की और घायल महिला का उपचार कराया है। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं शीघ्र ही खुलासा कर लिया जाएगा।

लूट की सनसनी खेज वारदात कासिमपुर थाना क्षेत्र के गौसगंज में हुई।कासिमपुर थाना क्षेत्र के ही गौसगंज चौकी क्षेत्र के तेरवा दहिगवां निवासी अनुज वर्मा की ज्वैलरी की दुकान गौसगंज चौकी के पास ही कुमार ज्वैलर्स के नाम से संचालित है।बताया जाता है कि इस दुकान पर एचसीएल कछौना से ड्यूटी करके उनकी पत्नी ज्योतिमा भी शाम को पहुंच जाती है जहां से दोनों अपनी बाइक पर बैठकर घर जाते है।

रोज की भांति पति पत्नी बाइक पर बैठकर और ज्वैलरी से भरा बैग लेकर घर जा रहे थे।गौसगंज तेरवा मार्ग पर गांव से पहले पड़ने वाले एक रजबहा माइनर पर एक फोन पर अनुज बात करने लगे इसी बीच दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनकी पत्नी से बैग छीनने का प्रयास किया तो ज्वैलर्स की पत्नी ने विरोध किया जिसके बाद बदमाशों ने उसके सर पर असलहे की बट से हमला कर दिया जिससे वह गिर गयी तो बदमाश बैग लेकर भाग निकले।बताया जाता है कि बैग में नई पुरानी लाखों रुपये की ज्वैलरी भरी थी।

घटना की सूचना पाकर गौसगंज चौकी प्रभारी आदित्य मौर्य,प्रभारी निरीक्षक कासिमपुर व सीओ सण्डीला महावीर सिंह मौके पर पहुंचे और पड़ताल की।घायल महिला का इलाज कराया गया है।ज्वैलर्स की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है टीमों को लगा दिया गया है शीघ्र ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। वहीं पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey