ग्राम प्रधान व सचिव को मिला कई नेताओं व अधिकारियों का संगरक्षण

UP Special News

सम्भल(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल के जुनावई विकासखंड चबूतरा विकास खंड में पूर्व में हुए घोटाले की जांच आखिर कौन दबाने में जुटा हुआ है? एक पीड़ित की तरफ से घोटाले की शिकायत के बाद जिला स्तर से एक जांच टीम बनाई गई थी जिसमे जांच के बाद बड़े घोटाले की बात सामने आई थी वही ऑफ कैमरे उच्च अधिकारियों ने इस मामले आरोपी ग्राम प्रधान व लाखों रुपये के घोटाले के मुख्य आरोपी उमेश कुमार पर कड़ी कार्यवाही की बात कही गई थी ।

पर अब इस मामले में हल्के हल्के ढील दी जा रही है ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे इस गंभीर मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है महीनों बाद भी जांच पूरी होने के बाद कार्रवाही नही की गई है । सूत्र बता रहे है आरोपियों के उच्च स्तर पर संपर्क होने के चलते जिम्मेदार अधिकारी मामले में कोई भी कार्रवाही करने से डर रहे है । वही दबंगई के नशे में चूर लाखों के घोटाले का मुख्य आरोपी उमेश कुमार लगातार स्थानीय लोगों से अभद्रता करता नजर आ रहा है जिसकी शिकायत लेकर किसान व ग्रामीण अधिकारियों से चक्कर लगा रहे है ग्रामीणों ने आरोप लगाया है|

कि जब ग्राम विकास अधिकारी उमेश कुमार को फोन लगाया जाता है तब उमेश कुमार फोन पर अभद्र व्यवहार करता है साथ ही बोलता है मुझे कॉल ना करना जिसके चलते ग्रामीण परेशान होकर स्थानीय अधिकारियों से शिकायत करने को मजबूर है । वही घोटाले पर जानकारी लेने पर जुनावई विकासखंड एडीओ पंचायत कुलदीप कुमार ने बताया कि घोटाले की जांच जिला स्तरीय एक टीम कर रही है पर इस मामले आखिर चल किया रहा है हमें जानकारी नही हैं ।

Posted By:- Amitabh Chaubey                  Reported By- Ramvaresh