सरेआम हाथों में हथियार लेकर गलियों में घूमते युवक इलाके में खौफ…

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ जिले में दहशतगर्द लड़कों का हाथों में हथियार लिए एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ संदिग्ध लड़के अपने हाथों में सरेआम हथियार लेकर गलियों में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो थाना सासनी गेट इलाके के दुर्गापुरी वाल्मीकि बस्ती का बताया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके में रात के सुनसान अंधेरे में दहशतगर्द लफंगे युवकों का हाथों में अवैध हथियार लेकर इलाके की गलियों में घूमते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर हाथों में अवैध हथियार लिए लड़कों का वायरल वीडियो थाना सासनी गेट इलाके के दुर्गापुरी वाल्मीकि बस्ती का बताया जा रहा है। लफंगे लड़कों का हाथों में हथियार लिए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस ने वीडियो के आधार पर हथियार लेकर घूम रहे लड़कों को चिन्हित करने की कोशिश करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि सासनी गेट इलाके में हाथों में हथियार लिए खूंखार लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लाल शर्ट और काली सफेद चेकदार शर्ट पहने दो लफंगे लड़के क्षेत्रीय लोगों के दिलों में अपने दहशतगर्दी का खौफ पैदा करना चाहते हैं। बता दे की रात के सुनसान अंधेरे में शराब का सेवन किये नशेबाज दहशतगर्द युवक अपने हाथों में खतरनाक हथियार लेकर इलाके की गलियों में इलाका पुलिस को चुनौती पेश करते हुए खुलेआम घूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान हाथों में हथियार लेकर घूमते हुए सुनसान गलियों में एक मकान के दरवाजे पर खड़े होकर दोनों युवक काफी देर तक बातचीत करते हैं और उसके बाद सफेद और काली शर्ट पहने युवक अपनी जेब से सिगरेट निकालकर सामने हाथ में हथियार लेकर खड़े लाल स्वेटर पहने युवक के मुंह में सिगरेट लगाने के बाद सिगरेट को अपने हाथों से जलाता है। फिर दोनो लड़के सिगरेट पीते-पीते लड़खड़ाते पैरों से ओर हाथों में हथियार लेकर इलाके की गली से जाने लगते हैं। तभी एक युवक की एंट्री और हो जाती है। इसके बाद वह युवक भी हाथों में हथियार लिए दोनों लड़कों के साथ इलाके की दुकान पर पहुंच जाते हैं। इस दौरान दुकान पर खड़ा एक युवक हाथों में हथियार लिए दुकान पर पहुंचे लड़कों को देख युवक अपनी जान की सलामती चाहते हुए बिना कुछ कहे सुने मौके से चला गया। .लेकिन हाथों में हथियार लेकर दुकान के बाहर खड़े लड़के आपस में बातचीत करते हैं। तभी लाल शर्ट पहने हाथों में हथियार लिए खड़ा लड़का अपने दूसरे साथी को हथियार से इशारा करते हुए वहां से चलने के लिए बोलता है।जिसके बाद हाथों में हथियार लिए दोनों लड़के इलाके की गलियों में इधर-उधर घूमते हैं और उसके बाद साथ में मौजूद तीसरा लड़का हाथों में हथियार लिए काली शर्ट पहने लड़के को गली में लेकर एक मकान पर छोड़ता है तभी हाथों में हथियार लिए दूसरा लड़का लड़खड़ाते पैरों से उसी गली में घुसते हुए हाथों में हथियार लेकर खड़े अपने साथी के पास पहुंच जाता है। इस दौरान हाथों में हथियार लेकर गलियों में घूम रहे दोनों दहशतगर्द लड़कों का वीडियो इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हथियार लिए दोनों लड़कों का घटनाक्रम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर हाथों में हथियार लेकर रात के सुनसान अंधेरे में घूम रहे दोनों लड़कों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस पूरे मामले में जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

Reported By- Ajay Kumar 

Published By- Ambuj Mishra