इस फिल्म ने रिलीज से पहले बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).विनोद कापड़ी के निर्देशन में बनी 2018 की बॉलीवुड फिल्म पीहू का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म सत्य घटना पर आधारित है इस फ्लिम के ट्रेलर में दिखया गया है की एक दो  साल की बच्ची घर में अकेली है और उसकी मां घर के एक कमरे में मृत पड़ी है। इस फ्लिम का निर्देशन विनोद कापरी ने किया है। फिल्म के निर्माता है सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला। यह 16 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।

हाल ही में फिल्मों को प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में दिखाई गयी थी। ओवरसीज में फिल्म की कई समारोह में स्क्रीनिंग हो चुकी है और इसे काफी तारीफ भी मिली है। ये फिल्म  ईरान, वैंकूवर, मोरक्को और जर्मनी के फिल्म समारोह में अपनी धूम मचा चुकी है।  फिल्म पीहू के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म रिलीज के 10 घंटे के अंदर ट्रेलर ने एक मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए थे। दो साल की बच्ची की कहानी पर आधारित इस फिल्म को गिनीज बुक अॉफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के लिए भेजा जा रहा है। इस फिल्म में केवल एक ही किरदार है और वो भी उम्र में केवल दो साल का।

पीहू के ट्रेलर में एक दो साल की बच्ची घर में है और अपने आस पास किसी को न पाकर वह विचलित है। उसकी मां घर में है लेकिन वह बिस्तर पर पड़ी हुई है और बच्ची को मां द्वारा किसी तरह का कोई रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। एेसे में वह दो साल की बच्ची क्या करती है और किन कठनाइयों से गुजरती है इसी पर आधारित है फिल्म पीहू।